September 19, 2024
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

AIIMS Nursing Officer Vacancy: एम्स नर्सिंग ऑफिसर भर्ती 7वीं परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि जाने, AIIMS NORCET 7 Recruitment

AIIMS Nursing Officer Vacancy, AIIMS NORCET 7 Recruitment: एम्स नर्सिंग ऑफिसर भर्ती सामान्य पात्रता परीक्षा के लिए आवेदन 1 अगस्त 2024 से शुरू हो रहा है। आवेदन की अंतिम तिथि 21 अगस्त है। आवेदन में सुधार के लिए 22 से 24 अगस्त तक की तारीख है।

AIIMS Nursing Officer Vacancy:एम्स नर्सिंग ऑफिसर भर्ती 7वीं परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि जाने, AIIMS NORCET 7 Recruitment

AIIMS Nursing Officer Vacancy | AIIMS NORCET 7 Recruitment

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ने नर्सिंग ऑफिसर भर्ती सामान्य पात्रता परीक्षा 2024 सातवीं परीक्षा (AIIMS NORCET 7 Recruitment) के लिए अधिसूचना जारी कर दी है। नर्सिंग ऑफिसर भर्ती सामान्य पात्रता परीक्षा के लिए इच्छुक उम्मीदवार 1 अगस्त से ऑनलाइन आवेदन आधिकारिक वेबसाइट https://www.aiimsexams.ac.in/ पर कर सकते हैं।

आवेदन तिथि

एम्स नर्सिंग ऑफिसर भर्ती सामान्य पात्रता परीक्षा के लिए आवेदन (AIIMS NORCET 7 Recruitment) 1 अगस्त 2024 से शुरू हो रहा है। आवेदन की अंतिम तिथि 21 अगस्त है। आवेदन में सुधार के लिए 22 से 24 अगस्त तक की तारीख है।

परीक्षा तिथि

नर्सिंग ऑफिसर भर्ती (NORCET Recruitment ) सामान्य पात्रता परीक्षा का पहला चरण 15 सितंबर 2024 को आयोजित होगा। वहीं दूसरे चरण की परीक्षा 4 अक्टूबर 2024 को आयोजित होगी। प्रवेश पत्र परीक्षा से पहले उपलब्ध होगा।

पात्रता मानदंड

आयु सीमा

AIIMS, NORCET सातवीं परीक्षा के लिए 21 अगस्त तक न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष होनी चाहिए। वही एम्स NORCET 2023 के लिए अधिकतम आयु 30 वर्ष और NITRD नई दिल्ली के लिए अधिकतम आयु सीमा 35 वर्ष होनी चाहिए

शैक्षणिक योग्यत

Nursing Officer Recruitment के लिए बीएससी नर्सिंग और राज्य/ भारतीय नर्सिंग परिषद के साथ नर्स और मिडवाइफ के रूप में पंजीकृत हो या जनरल नर्सिंग मिडवाइफरी में डिप्लोमा और राज्य/ नर्सिंग काउंसलिंग में नर्सरी और मिडवाइफ के रूप में पंजीकृत हो तथा 50 बिस्तर वाले अस्पताल में 2 वर्ष का अनुभव हो।

आवेदन शुल्क

नर्सिंग ऑफिसर भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन शुल्क जनरल, ओबीसी के लिए 3000/, एससी, एसटी ईडब्ल्यूएस के लिए 2400/ और पीएच (दिव्यांग) के लिए कोई शुल्क नहीं है। परीक्षा शुल्क का भुगतान डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग या केवल ऑफलाइन भुगतान ई-चालान मोड के माध्यम से करें।

एम्स नॉर्सेट सातवीं भर्ती परीक्षा 2024 में भाग लेने वाले एम्स (
AIIMS Participating in AIIMS NORCET 7 Recruitment Exam 2024)

राज्य का नामएम्स का नाम
उत्तर प्रदेशएम्स रायबरेली
उत्तर प्रदेशएम्स गोरखपुर
बिहारएम्स पटना
दिल्लीएम्स नई दिल्ली
झारखंडएम्स देवघर
महाराष्ट्रएम्स नागपुर
हिमाचल प्रदेशएम्स बिलासपुर
उड़ीसाएम्स भुवनेश्वर
आंध्र प्रदेशएम्स मंगलगिरी
छत्तीसगढ़एम्स रायपुर
पंजाबएम्स बठिंडा
असमएम्स गुवाहाटी
जम्मूएम्स विजयपुर
पश्चिम बंगालएम्स कल्याणी

Read : Daily Sarkari Naukari Jobs