Lucknow River Front :लखनऊ से बड़ी खबर गोमती नगर के पुल से नदी में गिरी कार ( Car Drowned In Gomti River, Lucknow)

Breaking/Lucknow River Front :गोमती नगर के पुल से नदी में गिरी कार

गोमती नगर के रिवरफ्रंट पर हुआ हादसा

4 लोग सवार बताए जा रहे हैं कार में

कार में एक कुत्ता भी बताया जा रहा है, जिसका शव बाहर निकाला गया

Card drowned in gomti nagar Lucknow_Riverfront

Janpanchayat Hindi News, Lucknow, 21 December 2022: गोमतीनगर रिवरफ्रंट(Gomti Nagar Riverfront) स्थित कुकरैल नाले के पास मंगलवार रात साढ़े नौ बजे कार सवार चार लोग व एक कुत्ता नदी में डूब गए। जैसे ही दो युवक नदी में डूबे, वे स्थानीय युवकों की मदद से किसी तरह भाग निकले, लेकिन एक युवती, एक युवक और एक कुत्ता नदी में डूब गए. हादसे की सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस और दमकल कर्मियों ने मृत हालत में कुत्ते को बाहर निकाला। वहीं, एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की मदद से एक युवती समेत दो लोगों की तलाश की जा रही है.

जेसीपी पीयूष मोर्दिया के मुताबिक एक कार में चार लोग कुत्ते को लेकर जा रहे थे. तभी पानी के बहाव के कारण कार फिसल गई और नदी में डूब गई। हादसे में नदी में डूबे दो लोगों की तलाश की जा रही है। जेसीपी के मुताबिक नदी से निकले अभिषेक व दुष्यंत ने बताया कि वे रोज कुत्ते को लेकर घूमने आते थे, लेकिन आज पानी में तेज बहाव के कारण कार फिसलने लगी, इसलिए संभाल नहीं पाए. , वे नदी में डूब गए।

वहां से गुजर रहे पेपर मिल कॉलोनी के कुछ लड़कों ने बचाने का शोर सुना तो उन्हें किसी तरह बाहर निकाला लेकिन नेपाल निवासी मीना कुमारी (35) और मिर्जापुर निवासी मुन्नू यादव को नहीं निकाल सके. जेसीपी ने बताया कि मौके पर एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की मदद से दोनों की तलाश की जा रही है.