June 25, 2024

Daily Shorts News : Janpanchayat Daily Hindi NEWS

_TMU के दीक्षांत समारोह में शामिल हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।
_उमेश पाल हत्याकांड मामले में पुलिस को मिली एक और कामयाबी।
_वाराणसी में 27 लोग फूड प्वाइजनिंग का शिकार।
_बिजली कर्मियों की हड़ताल पर ऊर्जा मंत्री के सख्त तेवर।
_महाराष्ट्र में कांग्रेस ने बागेश्वर धाम के खिलाफ खोला मोर्चा।
_नोएडा में गाड़ियों पर एसिड अटैक।
_मुख्तार अंसारी का शार्प शूटर गिरफ्तार।
_संसद का एक और दिन हंगामे की भेंट चढ़ा।
_कोर्ट ने 5 दिनों के लिए बढ़ाई मनीष सिसोदिया की ED रिमांड।

Daily Hindi news _Janpanchayat hindi news

Janpanchayat Daily Hindi NEWS || Daily News Headlines || Latest News || Breaking News Today|| Janpanchayat Hindi NEWS || Hindi Shorts NEWS

TMU के दीक्षांत समारोह में शामिल हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुरादाबाद दौरे के दौरान यहां तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी दीक्षांत समारोह में शामिल हुए। इस समारोह में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भव्य स्वागत किया गया। इसके बाद योगी वाराणसी के लिए रवाना हो गए।

उमेश पाल हत्याकांड मामले में पुलिस को मिली एक और कामयाबी

 वाराणसी के सिंधोरा थाना क्षेत्र में भंडारे का खाना खाने से कई लोगों की तबीयत बिगड़ गई जिसमें से 27 लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

वाराणसी में 27 लोग फूड प्वाइजनिंग के शिकार

वाराणसी के सिंधोरा थाना क्षेत्र में भंडारे का खाना खाने से कई लोगों की तबीयत बिगड़ गई जिसमें से 27 लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

बिजली कर्मियों की हड़ताल पर ऊर्जा मंत्री के सख्त तेवर

उत्तर प्रदेश में बिजली कर्मचारियों की हड़ताल चल रही है। बृहस्पतिवार को पूरे राज्य के बिजली कर्मचारी हड़ताल पर चले गए बिजली कर्मियों की हड़ताल पर ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने कहां की बिजली काटने पर सख्त कार्यवाही होगी। उन्होंने कहा कि हड़ताल के दौरान बिजली आपूर्ति में किसी तरह का व्यवधान करने अथवा उप केंद्रों व अन्य संपत्तियों को नुकसान पहुंचाने पर एस्मा और रासुका के तहत कार्यवाही की जाएगी।

महाराष्ट्र में कांग्रेस ने बागेश्वर धाम के खिलाफ खोला मोर्चा

मुंबई में बागेश्वर धाम के खिलाफ कांग्रेस पार्टी ने मोर्चा खोल दिया है। मुंबई में 18 और 19 मार्च को बाबा बागेश्वर धाम का दरबार सजने वाला है। इसको लेकर कांग्रेस के प्रदेश प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने शिंदे सरकार को चिट्ठी लिखकर बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दरबार को रोकने की मांग की है।

नोएडा में गाड़ियों पर एसिड अटैक

 नोएडा में एक सनकी युवक ने 15 गाड़ियों पर तेजाब फेंक दिया युवक की सारी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। कुछ दिन पहले एक सफाई कर्मचारी को नौकरी से निकाल दिया गया था जिससे नाराज होकर युवक ने सोसाइटी में खड़ी 15 गाड़ियों पर तेजाब फेंक दिया।

मुख्तार अंसारी का शार्प शूटर गिरफ्तार

 बाहुबली मुख्तार अंसारी के शार्प शूटर अंगद राय को बिहार से गिरफ्तार कर लिया गया है। अंगद राय के खिलाफ गाजीपुर में 21 मुकदमे दर्ज हैं। यूपी सरकार ने अंगद राय के ऊपर 25000 का इनाम रखा है। अंगद राय को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

संसद का एक और दिन हंगामे की भेंट चढ़ा

 संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही को एक बार फिर भारी हंगामे की वजह से स्थगित करना पड़ा। संसद में भारी शोर-शराबे के चलते आज किसी पार्टी को बोलने का मौका नहीं मिला। इसके बाद कांग्रेस समेत दूसरी विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने संसद के अहाते में प्रदर्शन किया।

कोर्ट ने 5 दिनों के लिए बढ़ाई मनीष सिसोदिया की ED रिमांड

 दिल्ली की आबकारी नीति मामले घोटाले में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ED की कस्टडी में है। आज उनकी रिमांड खत्म होने वाली थी ED ने कोर्ट से मनीष सिसोदिया की रिमांड 7 दिन बढ़ाने की मांग की थी जिस पर आज दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने सिसोदिया की 5 दिन की रिमांड बढ़ा दी है।