वन अवध सेंटर के पेट एडॉप्शन कैम्प में बेज़ुबान-बेघर पशुओं को मिला घर (Pet Adoption Camp Organized at One Awadh Center To Provide Loving Homes To Homeless Animals)

वन अवध सेंटर केयर्स की व नवाबी टेल्स के सहयोग से हलवासिया एंड संस प्राइवेट लिमिटेड के वन अवध सेंटर मॉल में एक पेट अडाप्शन सेंटर का आयोजन किया गया। इस कैंप का आयोजन अप्रैल के प्रत्येक शनिवार को मॉल परिसर में हुआ।

Pet Dog Adoption Camp At One Awadh Center Lcuknow

Pet Dog Adoption Camp At One Awadh Center Lcuknow

  • कैंप में कुल 12 कुत्तों को एडॉप्ट किया गया
  • शहर के पशु प्रेमियों ने सड़क पर भटक रहे जानवरों को एडॉप्ट करने की इस पहल को सराहा

लखनऊ हिन्दी न्यूज़ : वन अवध सेंटर केयर्स (One Awadh Center Cares Lucknow ) की व नवाबी टेल्स ( Nawabi Tales) के सहयोग से हलवासिया एंड संस प्राइवेट लिमिटेड ( Halwasiya Sons & Pvt. Ltd. ) के वन अवध सेंटर मॉल में एक पेट अडाप्शन सेंटर (Pet Adoption Center at One awadh Center) का आयोजन किया गया। इस कैंप का आयोजन अप्रैल के प्रत्येक शनिवार को मॉल परिसर में हुआ।

इस कैंप में शहर के पशु प्रेमी परिवारों ने कुल 12 कुत्तों को गोद लिया, जिन्हें घर की जरूरत थी। एनजीओ, नवाबी टेल्स रेस्क्यू, अगले छह महीने तक इन पशुओं को गोद लेने वाले परिवारों के संपर्क में रहेगा व उनसे मुलाकात कर यह सुनिश्चित करेगा कि गोद लिए गए कुत्तों की ठीक से देखभाल की जा रही है।

Pet Adoption Camp At One Awadh Center
Pet Adoption Camp At One Awadh Center Lucknow
Pet Adoption Camp At One Awadh Center Mall Lucknow
One awadh Center mall Lucknow Pet Adoption Camp

वन अवध केंद्र की एग्जीक्यूटिव वाइस- प्रेसिडेंट श्रीमती सरस्वती सिंह ने कहा ( Executive Vice President of one awadh center ), “वन अवध केयर्स की ओर से आयोजित इस पेट एडॉप्शन कैंप का उद्देश्य लोगों को सड़क पर रहने वाले जानवरों और उनकी स्थिति के बारे में जागरूक करना है ताकि वे उनकी देखभाल करने के लिए प्रेरित महसूस करें। हमें खुशी है कि यह कैंप सफल रहा। कैम्प में बहुत से लोग आए और अच्छी संख्या में कुत्तों को एडॉप्ट किया गया। हम नवाबी टेल्स ( Nawabi tails rescue ) को हमारे साथ सहयोग करने और इस शिविर को आगे बढ़ाने में मदद करने के लिए धन्यवाद देते हैं।”