June 25, 2024

Maidaan Trailer Review: जुनून और खेल कौशल से भरी Ajay Devgn की “मैदान” भर देगी आपको जोश से

Maidaan Trailer Review: आइये देखते हैं मैदान का फाइनल ट्रेलर जो अजय देवगन के जन्मदिन पर रिलीज़ किया गया । दर्शक इस ईद पर 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में अजय देवगन, प्रियामणि और गजराज राव की ‘मैदान’ देखने के लिए उत्सुकता से दिनों की गिनती कर रहे हैं।

Maidaan Trailer Review: जुनून और खेल कौशल से भरी अजय देवगन की "मैदान" भर देगी आपको जोश से

अजय देवगन इस साल एक नहीं, बल्कि दो रोमांचक प्रोजेक्ट के साथ बड़े पर्दे पर छाने के लिए तैयार हैं।

अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित स्पोर्ट्स ड्रामा ‘Maidaan’ इंस्टाग्राम पर टीज़र के साथ धूम मचा रहा है और अब ट्रेलर आ चुका है ! प्रशंसक अजय के दमदार अभिनय को सिल्वर स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं!

1952-1962 तक आर वकील नाथ शर्मा द्वारा निर्देशित भारत की फुटबॉल महिमा का यह रोमांचक चित्रण नाटक, जुनून और खेल कौशल से भरी अमित यात्रा का वादा करता है। सईद अब्दुल रहीम की विरासत को श्रद्धा और दृढ़ता का प्रमाण, ग्राउंड 2024 की एक ऐसी सिनेमाई घटना है जिसे भूलना नहीं चाहिए।

दर्शक इस ईद पर 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में अजय देवगन, प्रियामणि और गजराज राव की ‘मैदान’ देखने के लिए उत्सुकता से दिनों की गिनती कर रहे हैं।

आइये देखते हैं मैदान का फाइनल ट्रेलर जो अजय देवगन के जन्मदिन पर रिलीज़ किया गया:

Maidaan Trailer

Maidaan Trailer Review

Maidaan स्पोर्ट ड्रामा फिल्म है, अजय देवगन का सैयद अब्दुल रहीम का चित्रण अविश्वसनीय रूप से सम्मोहक है, जो इस गुमनाम नायक के जुनून और दृढ़ संकल्प को जीवंत करता है। संवाद सशक्त हैं, गर्व और प्रेरणा की भावना पैदा करते हैं। कुल मिलाकर, बोनी कपूर की फिल्म के ट्रेलर ने उत्सुकता से फिल्म का इंतजार करने पर मजबूर कर दिया है, दर्शक इस कहानी को देखने के लिए उत्सुक हैं।

मैदान’ की रिलीज डेट (Release Data Of Maidaan ): Ajay Devgan औरPriyamani स्टारर ‘मैदान’ की रिलीज डेट 2024-04-10 है।

‘मैदान’ में कलाकार (Actors In Maidaan): ‘मैदान’ की स्टार कास्ट में अजय देवगन, प्रियामणि, गजराज राव और रुद्रनील घोष शामिल हैं।

‘मैदान’ का निर्देशन (Director Of Maidaan): अमित शर्मा (Amit Ravindernath Sharma)

मैदान का ट्रेलर अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया: