एएमए हर्बल ( AMA Herbal ) ने लॉन्च किया ह्यूमारी फ्लोरश्योर ( Humaree Floorsure)

-HûMaree® FloorSûre™ Surface disinfectant and Floor Cleaner is 100% natural and BKC-free.
-It is safe to use in your houses and cleans 99.9% of germs.

AMA Herbal Launches Humaree Floorsure

AMA Herbal Launches Humaree Floorsure

Lucknow News : हाल ही में हमने जिस दौर का सामना किया उसमें यह चिंता करना कि कीटाणुओं के प्रकोप से अपने घर को कैसे बचा सकते हैं, बेहद लाजिमी है। आप अपने घर को साफ़ करने के साथ-साथ कीटाणुमुक्त करेंगे, तो आप अच्छे स्वास्थ्य की तरफ एक कदम और बढ़ाएंगे। कई कीटाणु या जीवाणु घर की अलग-अलग सतहों पर कई घंटों या फिर कई दिनों तक जीवित रह सकते हैं और अनुकूल वातावरण मिलते ही किसी भी स्वस्थ व्यक्ति को संक्रमित कर सकते हैं। अपने घर की बेहतर सफ़ाई के लिए उसे साफ़ करने के साथ कीटाणु-मुक्त भी रखना होगा। ऐसे में ह्यूमारी ने 100 फीसद नेचुरल डिसिंफेक्टेंट फ्लोर श्योर ( Humaree Floorsure) क्लीनर बाजार में उतारा है, जो 99.9 फीसदी कीटाणुओं का नाश करता है।

फ्लोर श्योर ( Humaree Floorsure ) बनाने वाली कंपनी एएमए हर्बल के सह-संस्थापक और सीईओ श्री यावर अली शाह ( Yawer Ali Shah Co-Founder Of AMA Herbal) ने बताया कि फ्लोर श्योर डिसिंफेक्टेंट फ्लोर क्लीनर 100 फीसद ईकोफ्रैंडली है जो कि कीटाणुओं का नाश करने के साथ साथ आपकी सेहत का भी ख्याल रखता है। ये तीन तरह की आकर्षक सुगंध लेवेंडर, लेमन और रोज में आ रहा है। साथ ही ह्यूमारी ( Humaree )कंपनी के फ्लोर श्योर डिसिंफेक्टेंट फ्लोर क्लीनर ( Disinfectant Floor Cleaner ) आपकी, खासतौर पर बच्चों की सेहत पर कोई विपरीत प्रभाव नहीं डालता है।

श्री शाह ने बताया कि फ्लोरश्योर (Floorsure) को गहन शोध के बाद इसे क्वालिटी के कड़े मानकों पर परखा गया है। बाजार में मिलने वाले अन्य फ्लोर क्लीनर में हानिकारक केमिकल जैसे बेंजाकोलियम क्लोराइड (बीकेसी) और हाईपोक्लोरिक होते हैं जो कि सेहत पर विपरीत प्रभाव डालते हैं। जिससे आंखों, कान, नाक और लंग्स में एलर्जी पैदा हो सकती है। छोटे बच्चे जो फर्श पर खेलते हैं उनके लिए केमिकल युक्त फ्लोर क्लीनर काफी नुकसानदायक साबित हो सकते हैं।