विनय शंकर तिवारी ( Vinay Shankar Tiwari )के आह्वान पर पूरे उप्र से 80 ब्राह्मण संगठनों ने लिया समाजवादी पार्टी की सरकार बनवाने का संकल्प (Some Brahmin communities assure Samajwadi Party of their support with MLA Vinay Shankar Tiwari)

लखनऊ, उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार ( BJP Government of Uttar Pradesh) अपने गठन कर समय से ही ब्राह्मण विरोधी कार्य करती आई है। इससे नाराज पूरे उत्तर प्रदेश के 80 ब्राह्मण संगठनों ने चिल्लूपार (Chillupar ) से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी श्री विनय शंकर तिवारी ( Chillupar MLA Vinay Shankar Tiwari ) के आह्वान पर समाजवादी पार्टी को अपना पूर्ण समर्थन देने का संकल्प लिया है। प्रदेश भर से जुटे इन ब्राह्मण संगठनों ( Brahman Communities ) के प्रतिनिधियों ने एक स्वर में श्री अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav) की नीतियों के प्रति अपना पूर्ण समर्थन जताया और इन चुनावों में समाजवादी पार्टी को जिताकर अगली सरकार बनवाने का संकल्प लिया।

Chillupar MLA Vinay Shankar Tiwari

विनय शंकर तिवारी ( Vinay Shankar Tiwari )के आह्वान पर पूरे उप्र से 80 ब्राह्मण संगठनों ने लिया समाजवादी पार्टी की सरकार बनवाने का संकल्प

लखनऊ, उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार ( BJP Government of Uttar Pradesh) अपने गठन के समय से ही ब्राह्मण विरोधी कार्य करती आई है। इससे नाराज पूरे उत्तर प्रदेश के 80 ब्राह्मण संगठनों ने चिल्लूपार (Chillupar ) से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी श्री विनय शंकर तिवारी ( Vinay Shankar Tiwari ) के आह्वान पर समाजवादी पार्टी को अपना पूर्ण समर्थन देने का संकल्प लिया है। प्रदेश भर से जुटे इन ब्राह्मण संगठनों ( Brahman Communities ) के प्रतिनिधियों ने एक स्वर में श्री अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav) की नीतियों के प्रति अपना पूर्ण समर्थन जताया और इन चुनावों में समाजवादी पार्टी को जिताकर अगली सरकार बनवाने का संकल्प लिया।

Chillupar MLA Vinay Shankar Tiwari ( Brahman Leader)
MLA Chillupar Vinay Shankar Tiwari ( Brahman leader in UP)

श्री विनय शंकर तिवारी ( Chillupar MLA Vinay Shankar Tiwari ) ने इन संगठनों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा, ” प्रदेश में भाजपा सरकार के बनने के बाद से ही ब्राह्मणों का उत्पीड़न और हत्या आम बात हो चुकी है। भाजपा सरकार बनने के बाद ही रायबरेली में पांच ब्राह्मणों का नृशंस नरसंहार हुआ। लखनऊ में विवेक तिवारी की हत्या हुई और हाल ही में मुख्यमंत्री के अपने शहर में अंकुर शुक्ला ( Ankur Shukla Murder )की हत्या कर दी गई।

ऐसे में ब्राह्मण समाज के प्रति हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव द्वारा सहयोग, समर्थन, त्याग और मानसम्मान की भूमिका को देखते हुए 80 (अस्सी) संगठन मेरे विनम्र निवेदन पर एकजुट होकर समाजवादी पार्टी को पूर्ण रूप से अपना सहयोग प्रदान कर रहे हैं। यह सभी संगठन विधान सभा चुनाव में हर विधान सभा पर समाजवादी पार्टी ( Samajwadi Party) प्रत्याशी को चुनाव जिताकर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाकर श्री अखिलेश यादव( Akhilesh Yadav ) उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने का कार्य करने हेतु प्रतिबद्ध है।”