एएमए हर्बल वेजिटल हेयर कलर से बालों को कलर के साथ दें पोषण भी (AMA Herbal launches 100% Natural Vegetal Hair Color)

बाजार में मौजूद केमिकल युक्त हेयर कलर की भीड़ में एएमए हर्बल ने वेजिटल हेयर कलर की एक रेंज बाजार में उतारी है। ये हेयर कलर बालों को सुरक्षित तरीके के कलर करते हैं साथ ही बालों और स्कैल्प को पोषण भी देते हैं। वेजिटल हेयर कलर तीन कलर ब्लैक, डार्क ब्राउन और बरगंडी में उपलब्ध हैं। ये 50 व 100 ग्राम के पैक में
AMA Herbal has recently launched a range of the world’s first PPD-free and Ammonia-free natural hair care products, Vegetal Hair Colour. These products are free from any kind of chemicals or allergens therefore they do not cause irritation or allergy. AMA Herbal vegetal hair Colour

AMA Herbal launches 100% Natural Vegetal Hair Color

AMA Herbal launches 100% Natural Vegetal Hair Color

  • वेजिटल हेयर कलर अमोनिया से मुक्त है जो इसे पूरी तरह से हाइपोएलर्जेनिक बनाता है। (Vegetal Hair Colour is free from Ammonia which makes it completely hypoallergenic. It is also free from Hydrogen peroxide and PPD)
  • वेजिटल हेयर कलर (Vegetal Hair Colour) हाइड्रोजन पेरोक्साइड और पीपीडी से भी मुक्त है।(Completely Ammonia, PPD and Peroxide Free AMA Herbals Vegetable Hair Color Formulated with Natural Herbs)

Lucknow News : बाजार में मौजूद केमिकल युक्त हेयर कलर की भीड़ में एएमए हर्बल (AMA Herbal) ने वेजिटल हेयर कलर (Vegetal Hair Colour )की एक रेंज बाजार में उतारी है। ये हेयर कलर बालों को सुरक्षित तरीके के कलर करते हैं साथ ही बालों और स्कैल्प को पोषण भी देते हैं। वेजिटल हेयर कलर तीन कलर ब्लैक, डार्क ब्राउन और बरगंडी में उपलब्ध हैं। ये 50 व 100 ग्राम के पैक में मिल रहे हैं। वेजिटल हेयर कलर ( Vegetal Hair Color ) बालों को प्राकृतिक तरीके से कलर करता है जिसका कोई साइड इफेक्ट भी नहीं है।

AMA Herbal launches 100% Natural Vegetal Hair Color

बाजार में मौजूद केमिकल युक्त हेयर कलर की भीड़ में एएमए हर्बल (AMA Herbal) ने वेजिटल हेयर कलर की एक रेंज बाजार में उतारी है। ये हेयर कलर( Hair Colour of AMA Herbal ) बालों को सुरक्षित तरीके के कलर करते हैं साथ ही बालों और स्कैल्प को पोषण भी देते हैं। वेजिटल हेयर कलर (Vegetal Hair Colour ) तीन कलर ब्लैक, डार्क ब्राउन और बरगंडी में उपलब्ध हैं। ये 50 व 100 ग्राम के पैक में मिल रहे हैं। वेजिटल हेयर कलर बालों को प्राकृतिक तरीके से कलर करता है जिसका कोई साइड इफेक्ट भी नहीं है।

अगर आप भी बालों को केमिकल हेयर डाई (Chemical Hair Dye ) से कलर करके तंग हो चुके हैं तो एएमए हर्बल वेजिटल हेयर कलर से प्राकृतिक तरीके से बालों को कलर करें। वेजिटल हेयर कलर बालों को कलर करने के साथ ही साथ बालों को और ज़्यादा सफ़ेद होने से भी बचाता है क्योंकि ये आपके बालों को ब्लीच नहीं करता बल्कि उन्हें प्राकृतिक रूप से कलर है।

एएमए हर्बल के सह-संस्थापक और सीईओ यावर अली शाह (co-founder and CEO of AMA Herbal Mr. Yawer Ali Shah) ने बताया कि एएमए हर्बल का वेजिटल कलर 100 प्रतिशत अल्ट्रावायलेट किरणों से सुरक्षा प्रदान करता है। ये बालों को सूर्य की हानिकारक यूवी किरणों से बचाता है, साथ ही स्कैल्प को रुखा होने से भी बचाता है। 

एएमए हर्बल का वेजिटल हेयर कलर (AMA’s Vegetal Hair Colour) तीन कलर में उपलब्ध है इसमें ब्लैक, डार्क ब्राउन और बरगंडी जैसे आकर्षक कलर हैं। ये कलर लंबे समय तक चलते हैं साथ ही हानिकाकरक केमिकल से मुक्त होने की वजह से ये बालों को सफेद भी नहीं करते हैं। साथ ही बालों की अन्य समस्याओं जैसे डैंड्रफ, ड्राईनेस आदि समस्याओं से भी बचाता है।

यावर अली शाह ( CEO of AMA Herbal Mr. Yawer Ali Shah)ने ये भी बताया कि एएमए हर्बल का वेजिटल हेयर कलर ( AMA’s Vegetal Bio Hair Colour )पूरी तरह से हाइपोएलर्जेनिक है। इसमें अमोनिया का इस्तेमाल नहीं किया गया है। साथ ही अगर आपको हेयर कलर से किसी भी तरह की एलर्जी है तो ये उत्पाद आपके लिए पूरी तरह से उपयुक्त है क्योंकि इसमें किसी भी तरह के एलर्जन नहीं हैं।

इसमें अमोनिया, पेरोक्साइड और पीपीडी का इस्तेमाल नहीं किया गया है। इसका बेस हाइपोएलर्जेनिक है। ये समान्य से लेकर सेंसेटिव तक सभी तरह की त्वचा के लिए उपयुक्त है। एएमए हर्बल का वेजिटल हेयर कलर (AMA’s Vegetal Hair Colour) की सबसे खास बात ये है कि वीगेन प्रोडक्ट है इसका परीक्षण जानवरों पर नहीं किया गया है। ये उत्पाद पूरी तरह ये पशु क्रूरता से मुक्त है। 

वेजिटल हेयर कलर ( Vegetal hair Color ) में प्रयोग होने वाले सभी सामग्री पूरी तरह से हर्बल हैं और त्वचा के लिए 100 फीसदी सुरक्षित है। इन वेजिटल कलर के इस्तेमाल से बाल और स्कैल्प को किसी भी तरह का नुकसान भी नहीं होता है।

Related News of AMA Herbal :