July 12, 2024

प्रशंसकों का उत्साह बढ़ाते हुए ‘Bad Newz’ के ट्रेलर के रिलीज तारीख की घोषणा

Bad Newz Trailer release date

Bad Newz Trailer Date: ‘बैड न्यूज़’ साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में विकी कौशल, तृप्ति डिमरी और emir विर्क मुख्य भूमिका में है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बारे में प्रसंशकों का उत्साह बढ़ाने के लिए कलाकारों ने 24 जून को एक वीडियो जारी किया। इसी बीच प्रशंसकों के उत्साह को दोगुना करते हुए इसके ट्रेलर की रिलीज की तारीख की घोषणा भी निर्माता ने कर दी है।

करण जौहर ने नया लुक पोस्टर इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया

25 जून को फिल्म के निर्माता, निर्देशक करण जौहर ने अपनी इंस्टाग्राम हैंडल पर बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ बैड न्यूज़’ से एक नया लुक पोस्ट साझा किया। पोस्टर में विकी कौशल भांगड़ा स्टेप करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वही एमी का किरदार एक किलर वाली मुस्कान देता है। पोस्टर के साथ ही ‘बैड न्यूज’ के ट्रेलर की रिलीज डेट का खुलासा करते हुए बताया गया कि बैड न्यूज ट्रेलर इस हफ्ते शुक्रवार, 28 जून को रिलीज होगा।

Indian 2 Trailer Review In Hindi: जबरदस्त एक्शन सीन के साथ “सेनापति” बन भ्रष्टाचारियों का खात्मा करते दिखें 69 साल के कमल हासन

इसके अलावा प्रशंसकों को विकी कौशल तृप्ति डिमरी और एमी विर्क के किरदारों का भी खुलासा किया गया। फिल्म में तृप्ति डिमरी ‘सलोनी’, एमी विर्क ‘गुरबीर पाजी’ और विकी कौशल अखिल चढ़ा के किरदार में नजर आएंगे।

अनन्या पांडे होंगी कैमियो की भूमिका में

पहले ‘मेरे महबूब, मेरे सनम’ नाम से बनी ‘बैड न्यूज़’ में विक्की, तृप्ति और एमी पहली बार साथ काम करते नजर आएंगे। 19 जुलाई 2024 को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली बैड न्यूज़ में कथित तौर पर अनन्या को एक लोकप्रिय फिल्म स्टार के रूप में कास्ट किया गया है। अनन्या पांडे फिल्म में एक रोमांचक कैमियो की भूमिका के लिए तैयार हैं। एक लोकप्रिय फिल्म स्टार के रूप में अनन्या का तृप्ति डिमरी के किरदार, एक शेफ के साथ आकर्षक रिश्ता है।

क्या है बैड न्यूज़ की कहानी ?

हालांकि बैड न्यूज़ की सटीक कहानी का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म हैटेरोपैटरनल सुपर फेकंडेशन से जुड़ी कहानी प्रतीत होती है, जिसमें जुड़वा बच्चों के अलग-अलग पिता होते हैं, जो एक दुर्लभ घटना है। धर्मा प्रोडक्शंस के प्रमुख करण जौहर ने इसे सच्ची घटनाओं से प्रेरित मजेदार कहानी बताई है।

इशिता मोइत्रा और तरुण डूडेजा द्वारा यह फिल्म संयुक्त रूप से लिखी गई है, जिसका निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है। धर्मा प्रोडक्शन और लेड मीडिया कलेक्टिव और लियो मीडिया कलेक्टिव प्रोडक्शन के साथ मिलकर इस कॉमेडी फिल्म को अमेजॉन प्राइम ने प्रस्तुत किया है। करण जौहर, हीरु यश जौहर, अपूर्व मेहता, अमृतपाल सिंह बिंद्रा और आनंद तिवारी फिल्म के निर्माता हैं।

19 जुलाई 2024 को फिल्म ‘बैड न्यूज’ सिनेमा घरों में रिलीज होगी।