July 12, 2024

इस तारीख को रिलीज़ हो सकती है साउथ सुपरस्टार सूर्या की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘कंगुआ’: Kanguva Release Date

image 10

‘कंगुआ’, Kanguva Release Date: साउथ सुपरस्टार सूर्या की बहु प्रतीक्षित फिल्म कंगुआ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का टीजर पहले ही जारी हो चुका है, जिसमें सूर्या और बॉबी देओल का दमदार अंदाज देखने को मिला था। वही सोशल मीडिया पर ‘कंगुआ’ को लेकर नई खबर है कि निर्माता जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट का टीजर वीडियो जारी करने की योजना बना रहे हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा है की मुख्य कलाकार सूर्या के 49 में जन्मदिन के खास मौके पर ‘कंगुआ का रिलीज डेट टीजर, 23 जुलाई, 2024 को अपनी भव्य रिलीज के लिए तैयार है। 23 जुलाई को आने वाला टीजर शिवा निर्देशित फिल्म कंगुआ की रिलीज की तारीख की घोषणा करेगा। हालांकि करीबी सूत्रों की माने तो पीरियड फेंटेसी एक्शन फिल्म दिवाली के अवसर पर अक्टूबर 2024 के अंतिम सप्ताह तक रिलीज हो सकती है।

प्रशंसकों का उत्साह बढ़ाते हुए ‘Bad Newz’ के ट्रेलर के रिलीज तारीख की घोषणा

कंगुआ को कॉलीवुड की सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक माना जा रहा है। फिल्म में साउथ के सुपरस्टार सूर्या दोहरी भूमिका में है तो वहीं बॉबी देओल के करियर में कांगुआ पहली तमिल फिल्म भी है। बॉबी देओल प्रतिपक्षी उथिरन की भूमिका निभा रहे हैं। दिशा पटानी भी इस फिल्म से तमिल में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में सूर्या कंगुआ उर्फ कंगा की भूमिका निभा रहे हैं। इसमें सूर्या एक से ज्यादा भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह फिल्म 10 भाषाओं में रिलीज होगी ।

निर्देशक चिरुथा शिवा की कंगुआ एक महात्वाकांक्षी फेंटेसी एक्शन फिल्म है जिसे 300 करोड रुपए से अधिक के भारी बजट पर तैयार किया गया है एक रिपोर्ट के अनुसार निर्देशक शिवा और पूरी टीम के साथ युद्ध के हर पहलू पर काम किया है ताकि थीम और विषय के साथ न्याय किया जा सके। फिल्म में सबसे बड़ा युद्ध दृश्य है, जिसमें सूर्या, शिवकुमार बॉबी देओल और 10,000 से ज्यादा लोग नजर आएंगे।

Indian 2 Trailer Review In Hindi: जबरदस्त एक्शन सीन के साथ “सेनापति” बन भ्रष्टाचारियों का खात्मा करते दिखें 69 साल के कमल हासन

इस फैंटसी एक्शन थ्रिलर में नटराजन सुब्रमण्यम, जगपति बाबू, योगी बाबू, रेडिन किंग्सले, कोवई सरला,आनंदराज, रवि राघवेंद्र, केएस रवि कुमार और बीएस अविनाश भी महत्वपूर्ण में भूमिका हैं। फिल्म में वेत्री पलानीसामी द्वारा छायांकन और देवी श्री प्रसाद द्वारा संगीत भी शामिल है।

आइये देखते हैं Kanguva – Sizzle का टीज़र: