अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर आकर्षक ऑफर की घोषणा: जुगल किशोर ज्वेलर्स (राजन रस्तोगी) Announcement of attractive offers on the auspicious occasion of Akshaya Tritiya: Jugal Kishore Jewellers (Rajan Rastogi)

जुगल किशोर ज्वेलर्स (राजन रस्तोगी) ने अक्षय तृतीया के अवसर पर अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर की घोषणा की है। इस पावन अवसर पर जुगल किशोर ज्वेलर्स (राजन रस्तोगी) द्वारा ग्राहकों के लिए ज्वेलरी मेकिंग चार्जेज पर 20 प्रतिशत तक की छूट की घोषणा की है। अक्षय तृतीया के अवसर पर जुगल किशोर ज्वेलर्स (राजन रस्तोगी) द्वारा सोशल मीडिया पर अनूठा कैम्पेन भी शुरू किया गया है, जिससे ग्राहकों व आमजन को अक्षय तृतीया पर्व से जुड़े दिलचस्प धार्मिक तथ्यों की जानकारी मिल सके।

Jugal Kishore Jewellers Lucknow (Rajan Rastogi) has announced attractive offers for its customers on the Special occasion of Akshaya Tritiya.

Jugal kishore offers on the special occassion of Akshaya Tritiya-JANPANCHAYAT Hindi News

Jugal kishore offers on the special occassion of Akshaya Tritiya-JANPANCHAYAT Hindi News

  • 1857 में स्थापित जुगल किशोर ज्वेलर्स की आठवीं पीढ़ी अनूठे ज्वेलरी डिजाईन की विरासत व परम्परा को कर रही है समृद्ध
  • अक्षय तृतीया पर शुरू किया पर्व से सम्बंधित अनूठा सोशल मीडिया कैंपेन

Lucknow Business News : जुगल किशोर ज्वेलर्स(Jugal Kishore Jewellers Lucknow, Rajan Rastogi) ने अक्षय तृतीया (Akshaya Tritiya) के अवसर पर अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर ( Offers On Akshaya Tritiya) की घोषणा की है। इस पावन अवसर पर जुगल किशोर ज्वेलर्स (राजन रस्तोगी) द्वारा ग्राहकों के लिए ज्वेलरी मेकिंग चार्जेज पर 20 प्रतिशत तक की छूट की घोषणा की है। अक्षय तृतीया के अवसर पर जुगल किशोर ज्वेलर्स (Jugal Kishore Jewellers, राजन रस्तोगी) द्वारा सोशल मीडिया पर अनूठा कैम्पेन भी शुरू किया गया है, जिससे ग्राहकों व आमजन को अक्षय तृतीया(Akshaya Tritiya) पर्व से जुड़े दिलचस्प धार्मिक तथ्यों की जानकारी मिल सके।

जुगल किशोर ज्वेलर्स के डायरेक्टर श्री राजन रस्तोगी ( Director of jugal kishore jewellers Rajan Rastogi) ने बताया, “धार्मिक मान्यताओं के अनुसार है कि अक्षय तृतीया के दिन सोना खरीदना बेहद शुभ होता है। इस दिन प्राप्त धन एवं संपत्ति बेहद ही लाभकारी होती है और उसका क्षय नहीं होता है। कहा जाता है कि इस दिन खरीदी गई चीजें लंबे समय तक चलती हैं और शुभ फल देती हैं। अक्षय तृतीया ( Akshaya Tritiya ) के पावन अवसर पर हम अपने सम्मानित ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर दे रहे हैं। इस अवसर पर वे अपने मनपसन्द डिजाईन के आभुष्ण तैयार करवा सकें, इसके लिए हमने ज्वेलरी मेकिंग चार्जेज पर 20 प्रतिशत तक की छूट देने का निर्णय लिया है। यह ऑफर हमारे हजरतगंज ( Hazratganj Jugal Kishore Jewllers Store ) व इंदिरानगर स्टोर ( Jugal Kishore Jewellers Indira Nagar Store  ) पर उपलब्ध होगा।”

जुगल किशोर ज्वेलर्स (राजन रस्तोगी) के सीनियर पार्टनर श्री राघव रस्तोगी ने बताया, “हमारा देश परम्पराओं और संस्कृति का देश है। हम लगभग डेढ़ सौ वर्ष पुरानी परम्परा की विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं। जुगल किशोर ज्वेलर्स ( Jugal Kishore Jewellers, Rajan Rastogi) के यहां आने वाले ग्राहकों को ज्वेलरी के डिजाईन में विभिन्न परम्पराओं की छाप देखने को मिलती है, जो हमारे बेहद कुशल कारीगरों द्वारा गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखते हुए तैयार किए जाते हैं।”

श्री राघव रस्तोगी ने बताया, “अक्षय तृतीया पर्व ( Akshaya Tritiya )हमारे देश के प्राचीन परम्पराओं में से एक है। इस पर्व से जुड़े कई तथ्य हैं। हमने सोशल मीडिया पर ‘अनटोल्ड टेल्स ऑफ अक्षय तृतीया’ (Untold Tales Of Akshaya Tritiya ) एक सीरीज शुरू की है, जिसमें हर पोस्ट पर अक्षय तृतीया से सम्बन्धित कोई न कोई अनसुना तथ्य पढने को मिलेगा, जो हमारी टीम ने काफी गहन शोध के बाद हमारे ग्राहकों और फलोअर्स के लिए ढूंढ निकाला है। इस सीरीज में आप पढ़ेंगे कि किस तरह धन के देवता कहे जाने वाले कुबेर जी की अक्षय तृतीया (Akshaya Tritiya ) के दिन स्वर्ग में धन के स्वामी के रूप में ताजपोशी की गई थी। इसी तरह अन्नपूर्णा आवाहनी में विषय मे बताया गया है। अक्षय तृतीया की तिथि हिंदुओं और जैनियों के लिए बहुत महत्व रखती है। इस दिन हम अपनी अंतरात्मा के लिए आशीर्वाद प्राप्त करने के उद्देश्य से मंदिर जाकर अनुष्ठान करते हैं और ब्राह्मणों और जरूरतमंदों में अनाज, कपड़ा, सोना, रत्न, जल आदि दान करते हैं। हमसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर जुड़कर इन्हें पढ़ा और जाना जा सकता है।”

बता दें हाल ही में जुगल किशोर ज्वेलर्स (राजन रस्तोगी) द्वारा आगामी वेडिंग सीजन के लिए अपना समर कलेक्शन लॉन्च किया गया है।(Jugal Kishore Jewelers (Rajan Rastogi) has launched its summer collection)  इस कलेक्शन में गर्मी के मौसम को ध्यान में रखते हुए सोने के हल्के आभूषण रखे गए हैं। इनमें विशेष डिटैचेबल ज्वैलरी भी शामिल है जिन्हें पहनने के बाद ग्राहकों को इसके टूटने या इसको नुकसान पहुंचने की चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। इस कलेक्शन में ऐसी ज्वेलरी भी शामिल हैं, जिन्हें मौके और आवश्यकता के अनुसार हार और ब्रेसलेट दोनों के रूप में पहना जा सकता है।

Read More Business/Marketplace  NEWS in HINDI :