June 25, 2024

18th Junior National Soft Tennis Championship 2023: लखनऊ की सासा और सानिध्य की जोड़ी को मिक्स डबल का खिताब

18th Junior National Soft Tennis Championship 20, Sports News: आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में हो रही 18वीं जूनियर नेशनल सॉफ्ट टेनिस चैंपियनशिप के मिक्स डबल इवेंट में लखनऊ की सासा कटियार और सानिध्य धर द्विवेदी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल हासिल किया. फाइनल मुकाबले में सासा और सानिध्य की जोड़ी ने महाराष्ट्र की प्रियंका और यश राज की जोड़ी को 3-1 से पराजित कर दिया.

18th Junior National Soft Tennis Championship 2023

18th Junior National Soft Tennis Championship 20, Sports News:  आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में हो रही 18वीं जूनियर नेशनल सॉफ्ट टेनिस चैंपियनशिप के मिक्स डबल इवेंट में लखनऊ की सासा कटियार (Sasa Katiyar ) और सानिध्य धर द्विवेदी (Sanidhya Dhar Dwivedi) ने शानदार प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल हासिल किया. फाइनल मुकाबले में सासा और सानिध्य की जोड़ी ने महाराष्ट्र की प्रियंका और यश राज की जोड़ी को 3-1 से पराजित कर दिया.

 इससे पहले यूपी की इस जोड़ी ने रोमांचक सेमीफाइनल में हरियाण की शिवानी और अग्रिम की जोड़ी को 2-2 (7-4) से हराया. वहीं टीम इवेंट में यूपी की गल्र्स टीम ने ब्रांज मेडल पर कब्जा जमाया. ओम यादव और प्रणव मिश्रा की जोड़ी ने ब्वॉय डबल्स में गुजरात को 3-1 से हराकर गोल्ड मेडल जीता.