एसबीआई कप मीडिया प्रीमियर लीग : टाइम्स ऑफ इंडिया ने एलएसजेए इलेवन को 32 रन से हराया ( SBI Cup Media Premier League Lucknow )

मैन ऑफ द मैच राजीव श्रीवास्तव (63)( Rajeev Srivastava, Times Of India) और ऋषि सिंह सेंगर (58) के अर्धशतकों के बाद अनीश ओबेराय (तीन विकेट) की गेंदबाजी से टाइम्स ऑफ इंडिया ( Times of India ) ने एसबीआई कप मीडिया प्रीमियर लीग ( SBI Cup Media Premier League Lucknow) के दूसरे मैच में एलएसजेए इलेवन को 32 रन से हराया।

MPL Lucknow 2022, Media Cup Lucknow, Media Cup Premier League, SBI Cup, Media Premier League

SBI CupMedia Premier League Lucknow ( MPL 2022)

SBI Cup Media Premier League Lucknow ( MPL 2022)

एसबीआई कप मीडिया प्रीमियर लीग (SBI Media Cup Premier League Lucknow MPL 2022)

Lucknow Sports News, 24 जनवरी। मैन ऑफ द मैच राजीव श्रीवास्तव  (Rajeev Srivastava, Times of India)(63) और ऋषि सिंह सेंगर (58) के अर्धशतकों के बाद अनीश ओबेराय (तीन विकेट) की गेंदबाजी से टाइम्स ऑफ इंडिया ने एसबीआई कप मीडिया प्रीमियर लीग (SBI Cup Media Premier League )के दूसरे मैच में एलएसजेए इलेवन को 32 रन से हराया।

केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर खेले गए इस मैच में टाइम्स ऑफ इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट पर 164 रन बनाए। टीम से कप्तान राजीव श्रीवास्तव व ऋषि सिंह सेंगर की सलामी जोड़ी ने प्रतिद्वंद्वी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। राजीव श्रीवास्तव ने 59 गेंदों पर 4 चौके से 63 रन और ऋषि सिंह सेंगर ने 42 गेंदों पर 6 चौके से 58 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। दोनों ने पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी करते हुए 125 रन जोड़े। टीम को पहला झटका 16वें ओवर की चौथी गेंद पर लगा जब ऋषि सिंह सेंगर को अभिषेक मिश्रा की गेंद पर दिनेश वर्मा ने कैच लपक कर आउट किया। उस समय टीम का कुल स्कोर 125 रन था। वहीं सत्येंद्र मेहरोत्रा ने नाबाद 15 रन बनाए। एलएसजेए इलेवन से अभिषेक मिश्रा को दो विकेट की सफलता मिली।

जवाब में एलएसजेए इलेवन निर्धारित ओवर में नौ विकेट पर 132 रन ही बना सका। टीम के सलामी बल्लेबाज सन्नी बुद्धिराजा 16 और सुधीर तिवारी 3 रन ही बना सके। छठें नंबर पर उतरे अविनाश शर्मा ने 46 गेंदों पर 4 चौकों से सबसे ज्यादा नाबाद 42 रन बनाए। आशुतोष सिंह ने 18 और विशाल टंडन ने 11 रन का योगदान किया।

टाइम्स ऑफ इंडिया से अनीश ओबेराय ने 4 ओवर में एक मेडन के साथ 15 रन देकर तीन विकेट और सत्येंद्र मेहरोत्रा ने 3 ओवर में 12 रन देकर दो विकेट की सफलता हासिल की। अब्बास रिजवी व राजीव श्रीवास्तव को एक-एक विकेट की सफलता मिली। 

Rajiv Srivastava, Man Of The Match SBI Media Cup Premier League Lucknow, MPL 2022
Rajiv Srivastava , Man Of The Match

मैन ऑफ द मैच टाइम्स ऑफ इंडिया के राजीव श्रीवास्तव को खेल निदेशक डा.आरपी सिंह (Dr. R. P. SINGH, Director & Head, Department of Physical Education) ने सम्मानित किया।

एसबीआई कप मीडिया प्रीमियर लीग लखनऊ ( SBI Media Premier League Day 2 ) के दूसरे दिन के कुछ दृश्य :

एसबीआई कप मीडिया प्रीमियर लीग ( MPL 2022 Lucknow ) पहले दिन के अपडेट के लिए यहां क्लिक करें

SBI Media Cup Premier League  Day 1

कल का मैच ( Day 3) : दैनिक जागरण बनाम अमर उजाला ( सुबह 9:30 बजे )