June 25, 2024

Deoria Murder Case : उत्तर प्रदेश के देवरिया में जमीनी विवाद की वजह से दिल दहलाने वाला खूनी संघर्ष, पूरा सच जानने के लिए पढ़ें आगे

Deoria Murde Case :यूपी के देवरिया में दिल दहलाने वाली घटना, पूर्व जिला पंचायत सदस्य समेत 6 लोगों की हत्या। जमीनी विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया है। पूरी घटना रुद्रपुर थाना क्षेत्र के निकट फतेहपुर गांव की है।

Deoria Murder Case :  बीते दिन पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेम यादव की धारदार हथियार से नृशंस हत्या हुई थी. आज सुबह प्रेम का शव मिलने के बाद उसके परिजनों ने प्रकाश दुबे के घर पर धावा बोल दिया और परिवार के पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. जमीनी विवाद में हुए इस हत्याकांड से पूरा इलाका दहल उठा. पांच लोगों की हत्या में धारदार हथियार को प्रयोग करने की भी बात सामने आ रही है.

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले (Deoria Districst) में जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इस दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग से पूरा इलाका दहल उठा. मामले में अभी तक 6 लोगों की मौत की खबर है. जबकि कई लोग घायल भी हुए हैं. फिलहाल, मौके पर भारी पुलिस फोर्स मौजूद है. बताया जा रहा है कि गोली मारकर और धारदार हथियार से काटकर हत्या की गई है. गांव में तनाव को देखते हुए एसपी डॉ. संकल्प शर्मा ने बताया कि मौके पर पीएसी भेजी जा रही है. 

पूरा मामला थाना रुद्रपुर के निकट फतेहपुर गांव का है. जहां दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर पुरानी रंजिश चल रही थी. इसी के चलते आज सुबह उनके बीच खूनी झड़प हो गई. जिसमें 6 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई. घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. फिलहाल, गांव में तनाव का माहौल है. पुलिस ने कुछ घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. 

इस वक्त फतेहपुर गांव में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है. 6 मौतों से पुलिस-प्रशासन सकते में है. वारदात वाली जगह पर खुद डीएम, एसपी समेत कई आला अफसर पहुंच चुके हैं. पीएसी को भी लगाया जा रहा है.