प्रधानमंत्री ने पलक्कड़ हादसे में हुई मौतों पर दुख जताया, मुआवजे की घोषणा की

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने केरल के पलक्कड़ जिले में हुई दुर्घटना में लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया है। प्रधानमंत्री ने पीएमएनआरएफ से प्रत्येक मृतक के निकटतम परिजन को 2 लाख रुपये और प्रत्येक घायल व्यक्ति को 50 हजार रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की।

The Prime Minister Narendra Modi expresses his condolences for the deaths caused by an accident in Palakkad, Kerala.

palakkad accident

Palakkad, Kerala Bus Accident News : श्री नरेन्द्र मोदी ने केरल के पलक्कड़ जिले में हुई सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए पीएमएनआरएफ से प्रत्येक मृतक के निकटतम परिजन को 2 लाख रुपये और प्रत्येक घायल व्यक्ति को 50 हजार रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की।

पालक्काड जिले के वडक्कांचेरि में एक निजी पर्यटक बस और केरल राज्य सड़क परिवहन निगम (केएसआरटीसी) की बस के बीच टक्कर होने से नौ लोगों की एवं पांच छात्रों की मौत हो गयी।

पालक्काड हादसा बुधवार रात करीब साढ़े 11 बजे हुआ, जब एक तेज रफ्तार निजी बस एक गाड़ी को ‘ओवरटेक’ करने के प्रयास में केएसआरटीसी की बस से टकरा गई।

प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया:

“पीएम नरेन्द्र मोदी ने केरल के पलक्कड़ जिले में एक दुर्घटना के कारण हुई लोगों की मौत पर दु:ख व्यक्त किया है। उन्होंने शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की और घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की।”

“पीएमएनआरएफ से प्रत्येक मृतक के निकटतम परिजन को 2 लाख रुपये दिए जाएंगे। प्रत्येक घायल व्यक्ति को 50,000 रुपये दिए जाएंगे।”