Israel Hamas war news: हमास के ठिकानों पर इजराइल का घातक हमला

Israel bombs Gaza as battle against Hamas enters third day : हमास (Hamas) ने इजराइल (Israel) पर हमले की हिमाकत तो कर दी है लेकिन अब इजराइल ने भी हमास के आतंकियों के खात्मे का संकल्प ले लिया है। इजराइल के एक-एक रॉकेट हमास के आतंकियों के ठिकानों को ध्वस्त कर रहे हैं। गाजा पट्टी से लेकर आसपास के कई शहरों में धुआं ही धुआ नजर आ रहा है।Israel’s deadly attack on Hamas’ target

Israel hamas gaza war live news updates_Gaza−Israel conflict

Israel Hamas War News In Hindi : हमास (Hamas) ने इजराइल (Israel) पर हमले की हिमाकत तो कर दी है लेकिन अब इजराइल ने भी हमास के आतंकियों के खात्मे का संकल्प ले लिया है। इजराइल के एक-एक रॉकेट हमास के आतंकियों के ठिकानों को ध्वस्त कर रहे हैं। गाजा पट्टी से लेकर आसपास के कई शहरों में धुआं ही धुआ नजर आ रहा है।

Israel bombs Gaza as battle against Hamas enters third day : आज युद्ध के तीसरे दिन इजरायल (Israel) ने ना सिर्फ हमास के आतंकी ठिकानों पर हमला किया बल्कि इस्लामिक नेशनल बैंक के हेड क्वार्टर को भी ध्वस्त कर दिया। यह वही बैंक है जहां पर हमास के आतंकियों का पैसा रहता है। इजराइल के एयरफोर्स के लड़ाकू विमानों ने लगभग 150 ठिकानों पर हमला बोला और कई मिलिट्री एस्टेब्लिशमेंट को तबाह कर दिया। इजराइल जल, थल और आकाश तीनों तरफ से हमास को तबाह कर रहा है। इजराइल की जवाबी कार्रवाई में गांजा पट्टी (Gaza Strip) की कई इमारतें तबाह हो गई हैं।

इज़राइल (Israel) ने कहा कि उसने गाजा (Gaza) में रात भर में 1,000 से अधिक ठिकानों पर बमबारी की, दक्षिण में चार सैन्य डिवीजनों को तैनात किया और लेबनान के साथ अपनी उत्तरी सीमा को सुरक्षित करने के लिए कदम उठाए, जहां आतंकवादी समूह हिजबुल्लाह ने रविवार को कब्जे वाले गोलान हाइट्स में एक इजरायली सैन्य अड्डे पर मोर्टार दागे।