Pakistan vs South Africa, World Cup 2023: रोमांचक मुकाबले में साउथ अफ्रीका ने पाकिस्तान को 1 विकेट से हराया

Pakistan vs South Africa, world Cup 2023: रोमांचक मुकाबले में साउथ अफ्रीका ने पाकिस्तान को एक विकेट से हराया
विश्व कप के 26वें मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने पाकिस्तान को एक विकेट से हरा दिया। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में पाकिस्तान को लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा जबकि दक्षिण अफ्रीका अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है।

south-africa-vs-pakistan world cup 2023 _Janpanchayat Sports News

रोमांचक मुकाबले में साउथ अफ्रीका ने पाकिस्तान को एक विकेट से हराया

Pakistan Vs South Africa, World Cup 2023:विश्व कप के 26वें मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने पाकिस्तान को एक विकेट से हरा दिया। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में पाकिस्तान को लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा जबकि दक्षिण अफ्रीका अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है।

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 46.4 ओवर में 270 रनों का लक्ष्य रखा। पाकिस्तान के साऊद शकील ने 52 रन और कप्तान बाबर आजम ने 50 रनों की पारी खेली।

271 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दक्षिण अफ्रीका की टीम की शुरुआत शानदार रही। क्विंटन डिकॉक और कप्तान टेंबा बावुमा ने टीम को अच्छी शुरुआत दी। डिकॉक ने पांच चौके की मदद से 24 और बावुमा ने चार चौके एक छक्के की मदद से 28 रन बनाया। बावुमा के आउट होने के बाद मार्करम ने पारी संभालते हुए तीसरे विकेट के लिए 54 रन और डेविड मिलर के साथ पांचवें विकेट के लिए 70 रनों की साझेदारी कर डाली। एडन मार्करम सबसे ज्यादा 93 गेंद पर 91 रन बनाकर मैच के हीरो रहे। केशव महाराज ने चौका लगाकर टीम को जीत दिलाई।

पाकिस्तान के लिए शहीन अफ़रीदी ने तीन विकेट लिए। हारिस रउफ, मोहम्मद वसीम जूनियर और उसामा मीर को दो-दो विकेट मिला। वहीं दक्षिण अफ्रीका के लिए स्टार स्पिनर तबरेज शम्सी ने 4 विकेट और मार्को यांसन ने तीन विकेट लिया।

Read Daily News Of  World Cup 2023 In Hindi