Yogi Adityanath in MotoGP finals: योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा में आयोजित हो रही मोटोजीपी भारत (MotoGP India) देखने पहुंचे

ग्रेटर नोएडा में योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath in Greater Noida) : योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा में आयोजित हो रही मोटोजीपी भारत (MotoGP Bharat) देखने पहुंचे ​

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इंडियन मोटोजीपी बाइक रेस (Indian MotoGP Bike Race) देखने पहुंचे हैं। योगी आदित्यनाथ जी ने विदेशी बाइक राइडर्स से मुलाकात की। विदेशी बाइक राइडर्स ने यूपी की प्रशंसा की एवं योगी आदित्यनाथ से बातचीत करते हुए बाइक राइडर्स ने कहा, “UP is Great.” विदेशी लोगों ने बताया कि उत्तर प्रदेश में आगमन उनके लिए काफी बेहतर रहा। यह सुनकर योगी आदित्यनाथ भी काफी खुश हुए।

Yogi Adityanath In Greatee Noida For MotoGP Race India Bharat_Breaking

ग्रेटर नोएडा में योगी आदित्यनाथ : योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा में आयोजित हो रही मोटोजीपी भारत देखने पहुंचे

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इंडियन मोटोजीपी बाइक रेस देखने पहुंचे हैं। योगी आदित्यनाथ जी ने विदेशी बाइक राइडर्स से मुलाकात की। विदेशी बाइक राइडर्स ने यूपी की प्रशंसा की एवं योगी आदित्यनाथ से बातचीत करते हुए बाइक राइडर्स ने कहा, “UP is Great.” विदेशी लोगों ने बताया कि उत्तर प्रदेश में आगमन उनके लिए काफी बेहतर रहा। यह सुनकर योगी आदित्यनाथ भी काफी खुश हुए।

योगी आदित्यनाथ ने MotoGP Bharat के बारे में जाना

UP मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इंडियन India MotoGP Bike race देखने के लिए पहुंचे। मौके पर कैबिनेट मिनिस्टर नंद गोपाल नंदी और काफी अधिकारी भी मौजूद हैं। मुख्यमंत्री ने मोटोजीपी की बारीकियां को जाना। कंपनी के अधिकारी स्पेन से आए हैं। जिन्होंने योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और ग्रेटर नोएडा में आयोजित हो रही इस बाइक रेस को लेकर धन्यवाद दिया। 

बाइक रेसिंग के बाद गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी जाएंगे योगी आदित्यनाथ जी

योगी आदित्यनाथ गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी के लिए रवाना होंगे। वहां पर जिले के किसानों के साथ बातचीत करेंगे। जानकारी के मुताबिक योगी आदित्यनाथ आज ज्यादा समय तक ग्रेटर नोएडा में नहीं रहेंगे। बताया जा रहा है कि किसान प्रतिनिधि मंडल से मुलाकात करने के बाद मुख्यमंत्री जिले के अधिकारियों के साथ भी बैठक कर सकते हैं। गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में योगी आदित्यनाथ उद्यमियों और व्यापारियों से भी मुलाकात करेंगे।

Photos Of UP CM Yogi Adityanath ji from MotoGP Bharat